Malaika Arora से ब्रेकअप के बाद कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं Arjun Kapoor? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

 
Malaika Arora से ब्रेकअप के बाद कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं Arjun Kapoor? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Kusha Kapila Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर मलाइका लगातार खबरों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के रिश्ते की इस अफवाह ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. मलायका और अर्जुन अलग हो चुके हैं और अभिनेता फिलहाल एक और तलाकशुदा अभिनेत्री के प्यार में हैं।

दोनों की गिनती बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में होती है। वहीं ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक मलायका और अर्जुन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहें तब शुरू हुईं जब अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोलो वेकेशन की तस्वीर शेयर की। इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, 'जिंदगी छोटी है. अपना सप्ताहांत बढ़ाएँ. हालांकि, अर्जुन और मलायका ने अभी तक ब्रेकअप की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्या कपिला को डेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर?

इसके अलावा अर्जुन कपूर का नाम मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला के साथ भी जोड़ा जा रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने इन चर्चाओं पर अपना रिएक्शन दिया है. अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग की खबरों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, 'हर रोज मेरे बारे में इतनी सारी बकवास पढ़ने के बाद, मुझे एक प्रारूप में अपना परिचय देना होगा। मैं हमेशा अपने बारे में बेवकूफी भरी बातें देखता हूं। मैं बस प्रार्थना करता हूं कि मेरी मां यह सब न पढ़ें। उसका सामाजिक जीवन कष्ट भोगेगा।

इससे पहले अर्जुन कपूर और कुशा कपिला को डायरेक्टर करण जौहर के घर पर एक साथ देखा गया था, जहां उनके साथ मलायका अरोड़ा नजर नहीं आईं थीं। पार्टी की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसमें सभी लोग कैमरे के लिए पोज देते नजर आए। तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी.

Tags